निर्वाचन कार्य हेतु वाहन मालिक वाहनों को रखे दुरस्त, समय से करायें उपलब्ध, अन्यथा होगी एफआईआर: डीएम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 11 April 2021

निर्वाचन कार्य हेतु वाहन मालिक वाहनों को रखे दुरस्त, समय से करायें उपलब्ध, अन्यथा होगी एफआईआर: डीएम

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

निर्वाचन कार्य हेतु वाहन मालिक वाहनों को रखे दुरस्त, समय से करायें उपलब्ध, अन्यथा होगी एफआईआर: डीएम

कानपुर देहात।त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन-2021 की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने निर्देश देते हुए कहा कि जनपद कानपुर देहात में पंजीकृत समस्त स्कूली बसों एवं निजी बसों को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्य हेतु अधिग्रहित कर लिया गया है। समस्त स्कूली वाहन के प्रबन्धकों एंव निजी बस स्वामियों को निर्देशित किया जाता है कि 22 अप्रैल 2021 तक अपनी बसे वाहन चालकों सहित निर्वाचन कार्य हेतु तैयार कर ले। यदि कोई वाहन स्वामी दिनांक 23 अप्रैल 2021 को निर्वाचन कार्याे के लिए अपनी वाहन/बस उपलब्ध नही कराता है तो उसके विरूद्ध निर्वाचन से सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया जायेगा। किसी भी परिस्थिति में जनपद में पंजीकृत बसों/वाहनों को निर्वाचन कार्य से कोई छूट अनुमन्य नही होगी। अगर वाहन समय पर उपलब्ध नही हो पायेगें इसका समस्त उत्तरदायित्व सम्बन्धित वाहन स्वामी का होगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।