कोविड-19 टीका करण में ड्यूटी लगाने से नाराज एएनएम ने सीएससी अधीक्षक पर बोला हमला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 6 May 2021

कोविड-19 टीका करण में ड्यूटी लगाने से नाराज एएनएम ने सीएससी अधीक्षक पर बोला हमला

राकेश सिंह गोण्डा 

कोविड-19 टीका करण में ड्यूटी लगाने से नाराज एएनएम ने सीएससी अधीक्षक पर बोला हमला

बभनजोत गोण्डा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत के एक एएनएम द्वारा कोविड 19 टीका करण में डियूटी लगाये जाने से नाराज होकर पति-पुत्र सहित सहित सीएचसी पर पहुंच अधीक्षक डाक्टर पर बोला हमला एएनएम सहित चार लोगों पर मारपीट धमकी सहित सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप का मुकदमा अधीक्षक ने छपिया थाने पंजीकृत कराया है।
सीएचसी अधीक्षक बभनजोत डाक्टर तरुण मौर्या द्वारा मंगलवार को थाना छपिया में दिए गये प्रार्थना पत्र में बताया है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत में तैनात एएनएम उर्मिला पांडे की खम्हरिया गांव में कोविड-19 टीकाकरण के लिए डियूटी लगाई गयी थी। ड्यूटी पर ना पहुंचने का कारण उनके पति अर्जुन पांडे जो अस्पताल में बीएचडब्ल्यू के पद पर तैनात हैं के मोबाइल पर फोन करके ना पहुंचने का कारण अधीक्षक।पूछा उसके थोड़ी देर बाद एएनएम उर्मिला पांडे का मेरे मोबाइल पर फोन आया और अपशब्द का प्रयोग किया और अभी आकर तुम्हारी पिटाई करूंगी और कोविड-19 की ड्यूटी नहीं करूंगी । दोपहर करीब 2:00 बजे जब मैं अपने केबिन में बैठा था उसी समय उर्मिला पांडे के पुत्र आलोक कुमार पांडे सहयोगी आशीष कुमार तिवारी पति अर्जुन पांडे आकर मुझे भद्दी भद्दी गालियां देने लगे जब मैंने कहा यह बात ठीक नहीं है। तब हमको सभी लोग मिलकर मारने पीटने लगे मेरे शोर करने पर अस्पताल के कर्मचारी मुझे बचाने के लिए दौड़े तब सभी लोग जान से मारने की धमकी देकर चले गए । उक्त विपक्षी राजकीय कार्य, कोरोना महामारी के संकट की घड़ी में अस्पताल के चिकित्सा कार्य को भी बाधित किए हैं।उक्त समबन्ध मे सीएचसी अधीक्षक ने छपिया थाने में मुकदमा दर्ज करााय हैै।
इस समबन्ध मे थानाध्यक्ष छपिया राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद हूं । प्रार्थना पत्र के आधार पर एएनएम व उसके पति -पुत्र तथा पुत्र के दोस्त सहित चार लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा पहुँचाने धमकी देने सहित मारपीट की धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।