चुनाव के बाद गांव में शांति व्यवस्था एवं लॉकडाउन में नियमों के पालन पर सख्त हुए प्रभारी निरीक्षक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 6 May 2021

चुनाव के बाद गांव में शांति व्यवस्था एवं लॉकडाउन में नियमों के पालन पर सख्त हुए प्रभारी निरीक्षक

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

चुनाव के बाद गांव में शांति व्यवस्था एवं लॉकडाउन में नियमों के पालन पर सख्त हुए प्रभारी निरीक्षक

रुधौली थाने पर जिला पंचायत एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ हुई पुलिस की बैठक

• लॉकडाउन में घूम रहे लोगों से पुलिस ने वसूला 80 हजार का जुर्माना

बस्ती रुधौली ‌। शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के बाद बुधवार को रुधौली पुलिस ने जहां एक ओर ग्रामीण क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत सदस्य के साथ बैठक में सख्त दिखी, वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए सड़क पर पुलिस अपने पूरे दमखम के साथ उतरी। 
      रुधौली प्रभारी निरीक्षक शिवाकान्त मिश्रा ने पहले बैठक कर नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव में हारे हुए लोगों द्वारा अनावश्यक रूप से विवाद उत्पन्न कर माहौल खराब करने का प्रयास किया जा सकता है, ऐसे में आप सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि किसी तरह के विवाद की सूचना पुलिस को दें। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस बल के साथ पैदल मार्च किया, इस दौरान अनावश्यक रूप से घूम रहे 77 लोगों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 80,300 रुपए का जुर्माना वसूला। पैदल मार्च के दौरान पुलिस ने सभी से लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने अपने घर में रहने की अपील की तथा आवश्यक कार्य से ही घर से बाहर निकलने को कहा। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा व उनकी पुलिस टीम मौजूद रही।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।