सदैव सदियों से सत्य कभी पराजित नही हुआ, इस बार भी नही - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 24 May 2021

सदैव सदियों से सत्य कभी पराजित नही हुआ, इस बार भी नही

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

सदैव सदियों से सत्य कभी पराजित नही हुआ, इस बार भी नही


वाराणसी। पद्म विभूषण पंडित छन्नू लाल मिश्रा की पुत्री के मौत के मामले में मैदागिन स्थित मेडविन अस्पताल को मिला प्रशासन से क्लीन चिट, 
पंडित जी श्री छन्नूलाल लाल जी और उनकी पुत्रियो द्वारा लगाए गए सारे आरोप साबित हुए बेबुनियाद।।


डिप्टी सीएमओ पीयूष राय ने जाँच समिति की रिपोर्ट पंडित छन्नू लाल मिश्रा को घर पर जा कर दी।


वरिष्ठ गहन चिकित्सा विशेषज्ञ व मेडविन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ मनमोहन श्याम ने कहा कि यह क्लीन चिट अपने मरीजो को अपने आराध्य का साक्षत स्वरूप मानकर कर की गई समर्पित सेवा का एक प्रमाण पत्र है, हम और भी मनोयोग और एकाग्रचित्त हो  पीड़ितों की सेवा साधना जारी रखेंगे।

जांच की रिपोर्ट के बारे सूचना मिलने पर डॉ मनमोहन श्याम ने कहा कि परम् पूज्यनीय गुरुजी पद्मश्री श्री छन्नूलाल मिश्रा व उनकी पुत्रिया नमत्रा दीदी और ममता दीदी से मुझे अभी भी कोई शिकवा नही  है,यह उनके द्वारा क्षणिक भावावेश में उठाया गया कदम हो सकता है, अच्छा कर्म करने पर भी अगर सुखदाई फल ना मीले तो किसी और का कोई दोष नही वरन  पूर्व जन्म का हो सकता है  कोई प्रारब्ध ।  अगर गुरुजी अनुमति देंगे तो मैं घर आकर उनका पैर छूकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करँगा , जरूरत पड़ने परिवार ने हमे याद किया तो  हर सम्भव सेवा का प्रयास भी करूंगा । मैं पुनः ईश्वर से प्रार्थना करता हु कि ईश्वर गुरूजी के परिवार को इस दुख की घड़ी में शक्ति और साहस प्रदान करने की कृपा करें।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।