तालाब में एक ही घर के 6 बच्चे डूबे, 5 की मौत और एक की हालत गंभीर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 4 June 2021

तालाब में एक ही घर के 6 बच्चे डूबे, 5 की मौत और एक की हालत गंभीर

राकेश सिंह गोण्डा 

तालाब में एक ही घर के 6 बच्चे डूबे, 5 की मौत और एक की हालत गंभीर

; मिट्टी निकालते समय फिसला पैर, सीएम योगी ने जताया शोक


बभनजोत गोण्डा थाना क्षेत्र खोड़ारे में उस वक्त  कोहराम मच गया जब एक ही घर में  5 बच्चों की लाशें पहुंची तो हर किसी की आंखें नम हो गईं।
  जिले में एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज चल रहा है। सभी बच्चे एक ही परिवार के थे। मरने वाले 3 लड़के और 2 लड़कियां थीं। इनमें चंचल, रागिनी, प्रकाशिनी, शिवाकांत और मुस्कान की मौत हुई है। SP संतोष मिश्रा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ये सभी बच्चे रसूलपुर गांव के रहने वाले थे।
जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र की रसूलपुर ग्राम पंचायत के मिश्रौलिया गांव के एक तालाब में पांच बच्चे डूब गए। गुरुवार सुबह बच्चे गोबर की खाद लेकर खेत की तरफ गए थे। गोबर फेंकने के बाद एक बच्चा तालाब से मिट्टी निकालने लगा। उसका पैर फिसल गया। उसे बचाने के लिए तालाब में एक-एक कर अन्य बच्चे उतरते गए।
सूचना मिलते ही बच्चों के निकालने पहुंचे परिजन।
इन बच्चों की हुई मौत
आदित्य उर्फ चंचल (8) पुत्र अरविंद कुमार पांडेय, शिवाकांत (6) पुत्र अरविंद कुमार, रागिनी (8) पुत्री सुरेन्द्र कुमार, प्रकाशिनी (10) पुत्री सुरेन्द्र कुमार तथा मुस्कान (12) पुत्री वीरेंद्र कुमार की मौत हुई है।
अरविंद, सुरेन्द्र व वीरेन्द्र तीनों सगे भाई हैं। मरने वालों में तीन बेटियां व दो बेटे हैं। इस हादसे से परिवार व गांव में कोहराम मच गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।