दो बिंदुओं की मांग को लेकर विद्युत कर्मचारी संघ ने की कांग्रेस से वार्ता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 June 2021

दो बिंदुओं की मांग को लेकर विद्युत कर्मचारी संघ ने की कांग्रेस से वार्ता

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

दो बिंदुओं की मांग को लेकर विद्युत कर्मचारी संघ ने की कांग्रेस से वार्ता

रुधौली: गुरुवार को विद्युत संविदा कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने अपने दो बिंदु की मांग को लेकर कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष से वार्ता की। यदि कांग्रेस इन बिंदुओ को स्वीकार करते हुए शासन से लड़ाई लेती है तो उक्त कर्मचारी संघ आगामी चुनाव में कांग्रेस के साथ खड़े हुए नजर आ सकते हैं।
वार्ता के क्रम में उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निविदा संविदा कर्मचारी संघ के पूर्वांचल उपाध्यक्ष नुकुल चौधरी ने कांग्रेस पार्टी के महिला जिलाध्यक्ष किरण शुक्ला से वार्ता कर विद्युत विभाग का निजीकरण न करने तथा तीन वर्ष के पहले से कार्यरत कर्मचारियों को बिना किसी परीक्षा के विभाग में सम्मिलित करने की मांग करते हुए अपनी बात रखी। जिस पर महिला जिलाध्यक्ष हर संभव मदद करने की का आश्वासन दिया। इस दौरान जुल्फिकार अहमद, जिला सचिव जुल्फिकार अहमद, राम जी पांडेय, सुनील शुक्ला, अरुण श्रीवास्तव, राममिलन, श्यामबली, रामसकल, आदित्य भट्ट, मोहम्मद इसहाक आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।