समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा ने बड़े मंगल पर प्रसाद वितरण किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 24 June 2021

समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा ने बड़े मंगल पर प्रसाद वितरण किया

राकेश सिंह नौगोण्डा 

समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा ने बड़े मंगल पर प्रसाद वितरण किया

  गोंडा समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अफज़ल खान  और उनकी टीम के द्वारा बड़े मंगल पर प्रसाद वितरण का कार्यक्रम जिला महिला अस्पताल में किया गया। जिसमें गोंडा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सूरज सिंह के साथ मोहम्मद अफज़ल खान और उनकी पूरी टीम ने मिलकर प्रसाद वितरण किया। सूरज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अफज़ल खान द्वारा ऐतिहासिक कार्यक्रम किया गया है। उन्होंने हिंदू मुस्लिम एकता की एक मिसाल पेश की ।जिसके लिए मैं अफज़ल खान का शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान सरकार की नाकामियों को देखते हुए जनता 2022 में पूर्ण बहुमत से सपा की सरकार बनेगी।
वहीं ज़िला अध्यक्ष मो० अफज़ल खान द्वारा इस कार्यक्रम के किए जाने पर जब पूछा गया ,तो उन्होंने एक गीत के द्वारा अपनी बात कही!
 "मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिंदी हैं हम वतन के हिंदुस्तान हमारा सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा हम बुलबुले हैं इसके यह गुलिस्तां हमारा सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा"
 उन्होंने आगे कहा कि हमारे हिंदुस्तान से खूबसूरत देश पूरी दुनिया में कही नहीं है। इस देश की खूबसूरती उन फूलों की बगिया की तरह है। जहां पर हर रंग के फूल खिला करते हैं। जैसे हमारे देश में सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं ,और एक साथ मिलजुल कर सभी का त्यौहार एक साथ मनाते हैं। इसी एकता और मोहब्बत की ताकत को देखते हुए दुश्मन मुल्क को कहीं ना कहीं एक मजबूत हिंदुस्तान को देखकर  डर लगता है ।कि इससे ताकतवर देश और कोई नहीं है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व हैं, जो हम लोगों में फूट डालने की कोशिश करते हैं। लेकिन हमें आपस में मिलकर अपने शहर और देश में अमन चैन क़ायम रखना है। और उन असामाजिक तत्वो के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है ।
इस कार्यक्रम में मौजूद रहे दीपू यादव (प्रधान) समाज सेवक चंडी प्रसाद ओझा,मोहम्मद रईस खान,मोहम्मद शाहिद खान, सिद्धार्थ सिंह, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद इमरान, बबलू शाह, महबूब आलम, विनय सिंह राहुल गोस्वामी और सभी समाजवादी साथी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।