रुधौली को नया आयाम देने का हर संभव प्रयास होगा: अनूप - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 21 July 2021

रुधौली को नया आयाम देने का हर संभव प्रयास होगा: अनूप

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

रुधौली को नया आयाम देने का हर संभव प्रयास होगा: अनूप

बस्ती रुधौली: बीते ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जो भी विपरीत परिस्थितियां उत्पन्न हुई वह निश्चित रूप से राजनीतिक मर्यादा को कलंकित कर देने वाला रहा, लेकिन इन सब से उपर उठकर इस विकासखंड के सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधानों से अनुरोध है कि एक परिवार की भांति एकजुट होकर कार्य करें एवं विकास खंड विकास के पथ पर आगे ले जाएं। विकासखंड में जाकर व्यवस्थाओं को सुधारने का हर संभव प्रयास किया जाएगा एवं रुदौली विकासखंड को जनपद का सबसे मॉडल विकास खंड बनाया जायेगा।

          उक्त बातें सोमवार को रुधौली विकास खंड कार्यालय पर शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह एवं उनके सुपुत्र पुष्कर आदित्य सिंह ने कही। निर्वाचित ब्लाक प्रमुख अनुज चौधरी ने कहा कि विकासखंड में अब केवल विचारों और विकास की लड़ाई होगी सदस्य एवं ग्राम प्रधान को अपने विचार रखने का बराबर अवसर दिया जाएगा एवं सभी बिंदुओं पर विचार करते हुए विकास कार्यों को सहमति ली जाएगी। इसके पूर्व एसडीएम द्वारा नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख अनूप चौधरी को नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख द्वारा बीडीसी सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। कर तुमको जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र चौधरी एवं मोहम्मद शकील ने भी संबोधित किया इस दौरान खंड विकास अधिकारी विमला चौधरी ग्राम प्रधान हरदीप सिंह मोहम्मद सईद सोनू मिश्रा आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।