सत्ता के परिवर्तन तक जारी रहेगा संघर्ष - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 July 2021

सत्ता के परिवर्तन तक जारी रहेगा संघर्ष

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

सत्ता के परिवर्तन तक जारी रहेगा संघर्ष

भाजपा सरकार की नीतियों को बेरहम बताते हुए किया प्रदर्शन

बस्ती रुधौली।  डीजल पेट्रोल के साथ खाद्य सामग्रियों के दामों  में बेतहाशा बढ़ती महंगाई, विगत पंचायत चुनाव में सत्ता के दम पर की गई धांधली एवं किसानों के बकाया गन्ना भुगतान सहित अन्य समस्याओं को लेकर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के क्रम में सपाइयों ने रुधौली के बखिरा तिराहे से लेकर तहसील मुख्यालय तक नारेबाजी करते हुए रैली निकाली एवं समस्याओं से संबंधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी आनंद श्रीनेत को सौंपा। इस दौरान भारी पुलिस बल के साथ क्षेत्राधिकारी धनंजय सिंह कुशवाहा, प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने मौजूद रहकर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाली एवं शांतिपूर्ण ढंग से कार्यक्रम को संपन्न कराया।
कुछ पदाधिकारियों की रात में हुई गिरफ्तारी:

प्रदर्शन कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने रात में ही समाजवादी छात्र सभा के पूर्व कार्यकारिणी सदस्य सोमिल श्रीनेत, पूर्व जिला महासचिव दीनानाथ चौरसिया, पूर्व जिला सचिव रामकुमार यादव एवं लकी यदुवंश को रात में इनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया था।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।