कानपुर - संदिग्ध परिस्थितियों में जली 4 कारे इलाकाई लोग हैरत में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 27 October 2018

कानपुर - संदिग्ध परिस्थितियों में जली 4 कारे इलाकाई लोग हैरत में

ब्यूरो कानपुर - रवि कानपुर
 

महानगर के फीलखाना थाना क्षेत्र के पटकापुर बिरहाना रोड में शनिवार तड़के सुबह कूड़ाघर के पास खड़ी 4 पहिया वाहनों में अचानक आग लगने से हड़कम्प मच गया आसपास के लोगों ने पहले आग बुझाने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया इस आग की चपेट में आकर लाखो रुपये के कीमती कारे जल कर खाक हो गईं।

 




अराजक तत्व भी लगा सकते है आग

जानकारी के लिए बता दें कि फीलखाना थाना क्षेत्र की घनी आबादी पटकापुर में रहने वाले लोग अपने चारपहिया वाहन क्षेत्र में स्थित कूड़े घर के पास खड़ी करते थे तड़के सुबह अचानक कूड़े घर के पास खड़ी चार कारे धू धू कर जलने लगीं इलाकाई लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन न बुझ पाने पर दमकल व पुलिस को सूचना दी।



क्षेत्र में रहने वाले रंजीत ने बताया कि कूड़े घर के पास खड़ी किये जाने से हमेशा खतरा बना रहता है कूड़े घर मे कभी कभी कूड़ा जलाया भी जाता है हो सकता है कि यह आग कूड़ा जलाए जाने से लगी हो या फिर किसी अराजक तत्व की भी शरारत हो सकती है। क्योंकि यहां पर अराजक तत्वों द्वारा आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। वही इलाकाई अंकुर बंसल ने बताया कि यहां कूड़ा घर है जहां आये दिन लोग कूड़ा डालते है और मना करने पर अभद्र व्यवहार करते है आशंका है कि इस मामले में किसी अराजक तत्व ने यह हरकत की है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।