कन्नौज - पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्म दिन पर सांसद प्रतिनिधि ने केक काटकर जन्म दिन मनाया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 24 October 2018

कन्नौज - पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्म दिन पर सांसद प्रतिनिधि ने केक काटकर जन्म दिन मनाया

रिपोर्ट - मोबीन मन्सुरी
 
समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्म दिन पर सांसद प्रतिनिधि ने केक काटकर जन्म दिन मनाया और लम्बी उम्र की कामना की जन्म दिन के इस कार्यक्रम में सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने सामिल होकर जिंदाबाद के नारे लगाये । गाँव गाँव जाकर पार्टी का प्रचार करने का संकल्प लिया । 
 


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आज समाजवादी पार्टी कार्यालय कन्नौज में कार्यकर्ताओ के साथ सांसद प्रतिनिधि कन्नौज नवाब सिंह यादव ने केक काट कर जन्म दिन मनाया । समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव जिन्दाबाद के नारे लगाये और राष्ट्रीय अध्यक्ष की लंबी उम्र की कामना की और फिर एक दूसरे नेताओं ने केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी । 



जन्मदिन के इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे और सैकड़ो पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे । सांसद प्रतिनिधि नवाब सिंह यादव ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन को मनाया उन्होंने यह भी कहा कोई दिशा निर्देश नही था लेकिन दीवाने कार्यकर्ताओं ने इसका आयोजन किया आज के दिन यह संकल्प लिया है कि आज के दिन गाँव गाँव जाकर समाजवादी नीतियों का प्रचार करेंगे । आज के दिन जो वृक्ष लगायेगें उस बृक्ष का नाम अखिलेश यादव रखेगें ।

No comments:

Post a Comment