कानपुर - अजगर को लोगो ने चोर की तरह पेड़ से बांधा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 October 2018

कानपुर - अजगर को लोगो ने चोर की तरह पेड़ से बांधा

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता


कानपुर --शहर के चकेरी इलाके में अजगर निकलने से हड़कंम्प मच गया और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई लोगो ने अजगर निकलने की सूचना वन विभाग को दी लेकिन वन विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आया तो लोगो ने खुद ही अजगर को पकड़ने प्रयास शुरू कर दिया। जिसके बाद लोगो ने उस अजगर को एक पेड़ से रस्सी के सहारे बाँध दिया ,वही कुछ लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी पहुंची पुलिस ने वन विभाग को फोन कर मौके पर भुलाया। जिसके बाद वन विभाग के लोगो ने अजगर को पकड़ कर अपने साथ ले गए।




चरारी इलाके में मंगलवार की शाम एक अजगर निकलने से क्षेत्र में हड़कंम्प मच गया और लोगो ने अजगर को पकड़ने के लिए वन विभाग को फोन कर जानकारी दी लेकिन घंटो बिट जाने के बाद भी कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आया जिसके बाद मौके पर मौजूद युवकों ने अजगर  तरह पकड़ कर एक पेड़ से बाँध दिया। अजगर निकलने की सूचना  पूरे क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई  और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ो की भीड़ जुट गई थी वही कुछ लोग तो पेड़  बंधे अजगर के साथ दूर से सेल्फी तक लेते नजर आ रहे थे

चकेरी पुलिस ने बताया की चरारी इलाके में एक दस फिट का अजगर निकला था जिसकी  जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग को सूचना देकर वन विभाग के अधिकारियो को बुलाकर उसे पकड़ा दिया है।

No comments:

Post a Comment