छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर एनएसयूआई जल्द ही आन्दोलन करेगी - मयंक तिवारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 21 October 2018

छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर एनएसयूआई जल्द ही आन्दोलन करेगी - मयंक तिवारी

चीफ रिपोटर up -चन्द्र मोहन तिवारी

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) उ0प्र0 के प्रदेश पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक आज यहां भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन उ0प्र0 के कार्यालय पर एनएसयूआई के मध्य जोन के अध्यक्ष मयंक तिवारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे। अमृतसर की घटना एवं एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमेठी सौरभ मिश्रा की माताजी के निधन पर दो मिनट मौन रहकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।




यह जानकारी देते हुए एनएसयूआई उ0प्र0 मध्य जोन के अध्यक्ष मयंक तिवारी ने बताया कि बैठक में संगठन को और अधिक गतिशील बनाने हेतु दिशा निर्देश के साथ ही एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए एनएसयूआई मध्य जोन के अध्यक्ष मयंक तिवारी द्वारा एनएसयूआई के मनोनीत किये गये सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारी एवं जिला संयोजकों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है।
 
 
मयंक तिवारी ने बैठक में कहा कि लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर एनएसयूआई जल्द ही आन्दोलन करेगी क्योंकि महामहिम राज्यपाल  ने खुद मीडिया के माध्यम से कहा था कि इस वर्ष के शैक्षिक सत्र में छात्र संघ चुनाव बहाल किये जायेंगे परन्तु आज तक इस ओर कोई भी सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है। जब महामहिम  की बात नहीं सुनी जा रही है और उनकी बात का कोई मान नहीं रखा गया तो फिर आम छत्र के मान की क्या बात रखेंगे। उन्होने कहा कि एन.एस.यू.आई. साकेत महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ायेगी।
 
बैठक में प्रमुख रूप से मयक तिवारी, प्रशान्त तिवारी, रोहित कश्यप,गुरदीप प्रकाश, देवेश पाण्डेय, विशाल वर्मा,अखिलेन्द्र सिंह, गौरव त्रिपाठी, निखिलेश प्रताप सिंह, अमलेन्द्र त्रिपाठी, इरफान मेंहदी, शिवांगी सिंह, अनस रहमान, भानु प्रताप पाण्डेय आदि तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment