आगामी योजना बैठक आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Live: Loksabha Election Result 2019

Live: Loksabha Election Result 2019

Monday, 29 October 2018

आगामी योजना बैठक आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने की

लखनऊ - सत्य प्रकाश चौधरी
 
 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों व राज्य सरकार के मंत्रियों की लोकसभा आगामी योजना बैठक आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
 
 
 
बैठक में आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों एवं बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए मिशन 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने को लेकर चर्चा हुई। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल की उपस्थित में बैठक में तय हुआ कि आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों एवं पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों में सभी प्रदेश पदाधिकारी व प्रदेश के मंत्रियों के प्रवास कार्यक्रमों के साथ-साथ उनकी सक्रिय भागीदारी भी सुनिश्चित हो। प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी आगामी कार्यक्रमों में उपस्थित रहेगें। 2-3-4 नवम्बर को लोकसभा चुनाव संचालन समितियों की बैठकें होगी।
 
 

प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय हुआ 10 से 15 नवम्बर तक पार्टी द्वारा बूथ समिति अभिनंदन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें प्रत्येक बूथ पर होने वाले अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित सभी पार्टी पदाधिकारी व राज्य के मंत्रीगण सम्मिलित होकर बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करेंगे साथ ही 17 नवम्बर को 80 लोकसभाओं में होने वाली कमल संदेश बाइक रैली में भी मुख्यमंत्री जी व प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी व मंत्रीगंण बाइक पर सवार होकर रैली में शिरकत करेगें। 

महात्मा गांधी की जयन्ती के 150वे वर्ष पर पार्टी द्वारा एक दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में पद यात्रा का आयोजन किया जाएगा। पद यात्रा के दौरान प्रत्येक विधानसभा में पार्टी के कम से कम 25-25 कार्यकर्ताओं की छः अलग-अलग टोलियां बनाकर 150 किमी. पद यात्रा करेगें। विधानसभा स्तर पर होने वाली सभी पद यात्राओं का शुभारम्भ तथा समापन के स्थान निश्चित होगें। 

बैठक में पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कमल विकास ज्योति महाभियान पर भी चर्चा हुई। 26 जनवरी को सायं 5 बजे सेआयोजित होने वाले कमल विकास ज्योति महाभियान के तहत बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता बूथ समिति के सदस्यों के साथ मोदी-योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर पर जाकर कमल का दीपक जलाकर लाभार्थी परिवार के साथ उत्सव मनाएंगे साथ ही केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपब्धियों की जानकारी भी देंगे।

No comments:

Post a Comment