लखनऊ - जनता की आशाओं पर पानी फेरने वाली प्रदेश की सरकार है - वसीम हैदर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 28 November 2018

लखनऊ - जनता की आशाओं पर पानी फेरने वाली प्रदेश की सरकार है - वसीम हैदर

 चीफ रिपोटर UP चन्द्र मोहन तिवारी

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश  उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाली प्रदेश  सरकार के राज में पुलिस की गाडी से खींचकर आदमी को पीट पीटकर मार डाला जाता है और पुलिस की सिपाही देखते रहते हैं। पष्चिमी उत्तर प्रदेश  के जनपद शामली में डायल 100 की गाडी में घटी यह घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशासन पर प्रशन चिन्ह लगाती है।

 
 हैदर ने कहा कि पिटाई किये गये व्यक्ति को पुलिस वाले वहीं छोड कर चले गये। यदि ले जाकर अस्पताल में ही भर्ती करा दिये होते तो उसकी जान बच सकती थी। वास्तविकता यह है कि पुलिस की गाडी से ही खींचकर मृतक की पिटाई की गयी थी। ऐसी दशा  में भी पुलिसवालों की इंसानियत देखने को नहीं मिली है। ऐसा लगता है कि योगी  ने बेगुनाहों का इन्काउन्टर कराते कराते पुलिस को इतनी ज्यादा छूट दे दी है कि इंसानियत ही रो पडे़। 
 
रालोद प्रदेश  उपाध्यक्ष ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश  की जनता भाजपा का घमण्ड अपने वोटरूपी बाण से चूर करेगी।की जनता की आशाओं पर पानी फेरने वाली प्रदेश की शायद पहली सरकार है जिसने जनहित के कार्यो से अपना मुंह मोड करके केवल ताना शाही का रूख बना रखा है।

No comments:

Post a Comment