लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री ने फिर से देश को धर्म के नाम पर गुमराह करने का प्रयास करने लगे -श्री निवास - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 27 January 2019

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री ने फिर से देश को धर्म के नाम पर गुमराह करने का प्रयास करने लगे -श्री निवास

महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश
 
 
लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री ने फिर से देश को धर्म के नाम पर गुमराह करने का प्रयास करने लगे हैं। देश की जनता समझ चुकी है अब वह भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है इनके जितने भी वादे थे वह सब झूठे निकले। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश का नौजवान इस झूठी और जुमलेबाज सरकार को 2019 के लेाकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने का मन बना चुका है।
 
 
 
इस यात्रा के जरिये युवा कांगे्रस मोदी सरकार और भाजपा की राज्य सरकारों की दोगली नीतियों और इनके झूठ का पर्दाफाश करने का काम कर रही है। केशवचन्द यादव ने कहा कि आगामी 30 जनवरी को दिल्ली में इन्दिरा रैली में भारतीय युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को झोला भेंट करेगी। प्रधानमंत्री के चहेते भगौड़े विजय माल्या, मेहुल चैकसी, नीरव मोदी में से किसके पास जायेंगे, उनको तय करना है लेकिन देश की जनता इनको हटाने का मन बना चुकी है।  
 
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री निवास ने कहा कि न खाऊंगा न खाने देने का वादा करने वाले झूठे प्रधानमंत्री अब अपने भगौड़े मित्रों के माध्यम से पार्सल विदेशेां को भेज रहे हैं। उन्होने कहा कि राफेल सौदे की जेपीसी जांच से भाजपा क्यों भाग रही है? चीन के सामानो का बहिस्कार करने वाली भाजपा सरकार गुजरात में चीन की कम्पनी से सरदार पटेल की प्रतिमा का निर्माण क्यों कराया, इसका जवाब प्रधानमंत्री को देना चाहिए। राष्ट्रीय सचिव उ0प्र0 प्रभारी प्रवीन कुमार ने कहा कि पूरी यात्रा में जिस तरह युवाओं का समर्थन मिल रहा है उससे स्पष्ट हो रहा है कि भाजपा सरकार का पतन सुनिश्चित है और देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही होंगे। 
 
प्रेसवार्ता में प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव उ0प्र0 प्रभारी प्रवीन कुमार, प्रदेश अध्यक्ष  दीपांकर सिंह, राहुल मिश्रा, युवा कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश तिवारी, मनोज तिवारी, युवा नेता प्रान्जल तिवारी आदि मौजूद रहे।इसके पूर्व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय यात्रा के पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष-प्रशासन डा0 आर0पी0 त्रिपाठी, मीडिया विभाग के कोआर्डिनेटर राजीव बख्शी, विधि विभाग के चेयरमैन गंगा सिंह एडवोकेट,आशुतोष सिंह आशु एड., अमरेन्द्र एड. आदि वरिष्ठ नेताओं द्वारा यात्रा का स्वागत किया गया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।