वाराणसी -जनता के नायक आज अपने संसदीय क्षेत्र काशी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 27 May 2019

वाराणसी -जनता के नायक आज अपने संसदीय क्षेत्र काशी




ब्यूरो कैलाश सिंह विकास 

वाराणसी की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी के जीत को लेकर एक मूल मंत्र देते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा जो मुझे आदेश मिला था काशी के लोगों ने मुझे जिस तरह से विश्व गुरु के रूप में लोगों ने मुझे राजनीति में खड़ा किया है और इस हर हर महादेव की नगरी में दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का सौभाग्य दिया है। उसके लिए मैं यहां के कार्यकर्ताओं का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही कहा कि कार्यकर्ताओं का संतोष ही मेरे जीत का मूल मंत्र है। इस बार के लोकतंत्र के चुनाव को लोकोत्सव का पर्व बना दिया गया था जिसको देखते हुए बहुतों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए अपनी सरकार चुनने का सौभाग्य प्राप्त किया। इस चुनाव में अलग-अलग दलों के जो साथी थे इस चुनाव में जो निर्दलीय साथी थे मैं उनका भी आभार व्यक्त करता हूं। वे भी इस जनाधार के लिए महत्वपूर्ण साथी हैं। मैं उनका भी तहे दिल से आभार व्यक्त करना चाहूंगा।

चुनाव में प्रशासन ने काफी कठिनाइयों को झेलते हुए सफलतापूर्वक लोकसभा 2019 का चुनाव करवाया जिसके लिए मैं एक प्रकार से उनको भी अपनी ओर से धन्यवाद देना चाहूंगा। और साथ ही मीडिया जगत के लोगों का भी मैं दिल से बहुत बहुत  धन्यवाद देना चाहता हूं। इस लोकसभा के चुनाव में जब कार्यकर्ताओं से मेरा मिलना जुलना हुआ करता था तो मैंने कहा था कि यहां पर शायद एक  मोदी का नामांकन हुआ होगा लेकिन यह चुनाव हर घर का नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ेगा और आप सभी काशी की जनता ने एक प्रकार से अपने भीतर की शक्तियों को सामने लाया और आपने अपने अंदर समाहित कर लिया और सब नरेंद्र मोदी बन गए। और इस पूरे चुनाव अभियान को आप ने चलाया आमतौर पर जो इस प्रकार का चुनाव होता है तो थोड़ा मन में विछलता होती है।आप सभी का धन्यवाद करता हूं और साथ ही मैं कहना चाहूंगा कि मैं भले ही काशी से बोल रहा हूं लेकिन हर एक  एक व्यक्ति अभिनंदन का अधिकारी है आज उत्तर प्रदेश देश की नई राजनीति को दिशा दे रहा है आज उत्तर प्रदेश स्वस्थ लोकतंत्र के नियम को और मजबूत कर रहा है उत्तर प्रदेश के सन 77 में लोकतंत्र के लिए सारी दीवारें तोड़कर के लोकतंत्र के लिए अपनी निष्ठा बताकर एक देश को दिशा और दिशा दी थी लेकिन 2014 से लेकर 2019 तक बीजेपी को पूर्ण बहुमत की प्रचंड सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

   

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।