कानपुर - योगी सरकार में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे , सरकार उन पर लगाम कसने में पूरी तरह नाकाम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 27 June 2019

कानपुर - योगी सरकार में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे , सरकार उन पर लगाम कसने में पूरी तरह नाकाम

रिपोर्ट - अभिलाष

योगी सरकार में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं, सरकार उन पर लगाम कसने में पूरी तरह नाकाम होती नजर आ रही है। लाख कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में दबंग अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला कानपुर नगर के बर्रा का है। जहां दबंगों के डर से महिला अपने ही घर में कैद होने पर मजबूर है। दबंग युवक महिला के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज करते हैं, विरोध करने पर दबंग युवक कट्टा दिखाते हैं, धमकी देते हैं और मारपीट पर अमादा रहते हैं।आपको बताते चले बर्रा थाना क्षेत्र के डबल स्टोरी गुजंन विहार कर्रही निवासी राधा कश्यप पत्नी राजेश कश्यप ने बताया कि हमारे पति शहर से बाहर नौकरी पर रहते हैं, मैं घर पर अकेली रहती हूँ। पड़ोस के ही रहने वाले दो युवक मनीष और सतीश जो कि बस चालक हैं। आये दिन नशे में गंदी गंदी गालियाँ देते हैं और छेड़छाड़ करते हैं। 


विरोध करने पर दबंग युवक कट्टा दिखाते है धमकी देते हैं लोड है मार दुगाँ, लगातार इनकी गुंडई व दबंई से परेशान होकर राधा ने 23 जून को क्षेत्रीय थाना बर्रा में लिखित शिकायती पत्र दिया और न्याय की गुहार लगाई। जिसपर बर्रा पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ NCR अर्न्‍तगत धारा 504,506,294 दर्ज कर ली। इसके बाद भी पीड़िता महिला के यहां और आरोपी के यहां कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुँचा। इससे दबंग युवकों के हौसले बुलंद हो गये। कल शाम पुनः दबंग युवको ने पीड़िता के यहा गाली गलौज कर घर में घुसकर मारने पीटने का प्रयास किया। पीड़िता ने घर का गेट बन्द कर अपने आपको सुरक्षित किया। उक्त आरोपी कट्टा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुये चले गये। पीड़िता ने बताया अब मुझे अपनी जान का खतरा बना रहता है, जिससे मैं अत्यधिक भयभीत हूं और घर के अंदर रहने को बेबस हूं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।