15 से 25 अगस्त के बीच 72 ट्रेनें रद्द - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 4 August 2019

15 से 25 अगस्त के बीच 72 ट्रेनें रद्द


ब्यूरो -कैलाश सिंह विकाश 

इस साल रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन है। ऐसे में रेल यात्रा करने वालों की तादात भी बढ़ेगी। इस दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसकी वजह ये है कि 15 से 25 अगस्त के बीच 72 ट्रेनें रद्द रहेंगी।

रेलगाड़ी का सफर करने वाले यात्रियों को आने वाले दिनों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर जंक्शन पर यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य चल रहा है। इसके चलते 15 से 25 अगस्त के बीच कुल 72 ट्रेन रद्द रहेंगी। इसमें हरियाणा के रेवाड़ी जंक्शन पर रुकने वाली पैसेंजर और एक्सप्रेस समेत 21 रेलगाड़ी भी शामिल हैं।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा के अनुसार रेलवे प्रशासन की ओर से जयपुर स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के चलते रेलगाड़ियों का संचालन रद्द, आंशिक रद्द व डायवर्ट किया जा रहा है। जयपुर यार्ड पर प्री नॉन इंटरलॉकिंग कार्य 14 अगस्त तक होना है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।