पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 August 2019

पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी



तहकीकात न्यूज़
अनुच्छेद 370 को जम्मू और कश्मीर से हटाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने तरह-तरह के हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के सहयोगी डॉ फिरदौर आशिक एवान ने कहा कि अब पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी। 

इसके अलावा पाक ने भारत के साथ अपने व्यापारिक और कूटनीतिक रिश्तों को कम कर दिया और दोनों देशों के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस की सेवाओं को निरस्त कर दिया है। पड़ोसी देश ने ट्रेन को वाघा सीमा पर ही रोक दिया है।

https://support.twitter.com/articles/20175256?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1159390569833082880&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fworld%2Fno-indian-movie-to-be-screened-in-pakistani-cinemas-says-dr-firdous-ashiq-awan

गार्ड ट्रेन को सुरक्षा कारणों से अटारी लाने में असमर्थता जता रहे है। उत्तरी रेलवे ने उन्हें आश्वस्त किया है कि सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नहीं है। अगर वे आश्वस्त होंगे तो ट्रेन अटारी तक लाएंगे। अगर नही होंगे तो इंडियन क्रू गॉर्ड उस तरफ जाएंगे और ट्रेन को लेकर अपनी तरफ लेकर आएंगे। इसी बीच बाघा में मुसाफिर फंसे हुए हैं। ट्रेन बुधवार रात को पुरानी दिल्ली से यात्रियों को लेकर गई थी। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।