फर्रुखाबाद पुलिस ने मासूम की कुकर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 27 September 2019

फर्रुखाबाद पुलिस ने मासूम की कुकर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार...




रिपोर्ट- पुनीत मिश्रा 

यूपी के फर्रुखाबाद में एक मासूम की कुकर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने जो खुलासे किए हैं. उसे सुनकर पुलिस भी दंग है. आरोपी आसिफ ने बताया कि अब तक आधा दर्जन मासूम बच्चों के साथ कुकर्म कर चुका है.  पुलिस ने आरोपी आसिफ के खिलाफ धारा 302 एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 10 वर्षीय एक बच्चा परिवार सहित छोटा मंगलपुरा में रहता था. 20 सितंबर को वह घर से निकला, लेकिन वापस नहीं आया. उसका शव घर से कुछ दूरी पर एक कुएं में पड़ा मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मौत का कारण गला घोटकर हत्या किया जाना पाया गया था. हालांकि कुकर्म की आशंका को लेकर स्लाइड बनाई गई थी. एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने स्वाॅट टीम के राजवीर सिंह की देखरेख में एसएचओ देवेंद्र कुमार दुबे की टीम गठित किया. गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सीरियल रेपिस्ट आसिफ छोटे बच्चे-बच्चियों को ही अपनी हवस का शिकार बनाता था. उनके साथ कुकर्म व दुष्कर्म करने के बाद ही उसकी सनक पूरी होती थी. उन्होंने बताया कि 20 सितंबर को आरोपी आसिफ बकरी तलाशने के बहाने उजैर को अपने साथ ले गया था. इसके बाद सूनसान जगह पर उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया. जब मृतक ने उसकी शिकायत परिजनों से करने की बात कही तो आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को हाथ बांधकर कुएं में फेंक दिया. वहीं पुलिस पूछताछ में मोहल्ले की एक छह वर्षीय बच्ची ने बताया कि आसिफ ने एक माह पहले हमें अपने पास बुलाया और हमारे साथ गंदी हरकत करने लगा, जब हमने विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगा.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।