ट्रांस गंगा सिटी के लिए अधिग्रहित की गई भूमि पर प्रशासन और आक्रोशित किसान आमने -सामने - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 17 November 2019

ट्रांस गंगा सिटी के लिए अधिग्रहित की गई भूमि पर प्रशासन और आक्रोशित किसान आमने -सामने



रिपोर्ट- उमेश शुक्ला

अखिलेश यादव की महत्वाकांक्षी योजनाओं में एक ट्रांस गंगा सिटी के लिए अधिग्रहित की गई भूमि पर प्रशासन और आक्रोशित किसान आमने सामने हैं। किसानों को उनका हक न मिलने के कारण शनिवार को सुबह से ही किसानों ने धरना प्रदर्शन किया वही दूसरी तरफ भारी पुलिस बल अधिग्रहित की गई भूमि को खाली कराने के लिए पहुंच गई।

 जिसकी जानकारी मिलते ही किसान भारी संख्या में से मौके पर पहुंचने लगे। जिससे ट्रांसगंगा हाईटेक सिटी का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।वही किसानों ने अपनी बात रखनी चाही तो ए डी एम की छोटी सी लापरवाही ने बेकसूर अंन्य दाता किसानों पर जमकर भाजी लाठी डंडे आखिर में कौन करेगा न्याय कब तक सहेगे किसान कौन दिलायेगा इनको न्याय वहीं दूसरी तरफ उन्नाव डी एम का कहना है कि उसमें आधे से ज्यादा बाहरी लोग थे जो किसानों को भड़काने का काम कर रहे थे औऱ किसानों को उनकी जमीनों की पूरी रकम दी जा चुकी है।
 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।