प्रोजेक्ट नई किरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 15 March 2020

प्रोजेक्ट नई किरण

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

कानपुर देहात। स्थानीय पुलिस लाइन सभागार प्रोजेक्ट नई किरण की शुरूआत पुलिस अधीक्षक श्रीमान अनुराग वत्स की अध्यक्षता में की गई। नई किरण में 09 मामले आये जिनमें नई किरण के सभी सदस्यों द्वारा समझानें के बाद 03 परिवारों में आपसी सुलह समझौते के आधार पर समझौता कराया गया दोनों परिवारों के पति-पत्नी खुशी-खुशी साथ-साथ रहने को तैयार हो गये शेष प्रार्थना पत्रों में आगे की तिथि दी गयी। नई किरण प्रोजेक्ट से जनपद में विखरे हुये परिवारों में एक नई रोशनी आयेगी। पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि नई किरण प्रोजेक्ट के अन्तर्गत विखरे परिवार को एक सूत्र में बांधने का प्रयास किया जा रहा है।
इस कार्यक्रम में थानाध्यक्ष अश्र्वनी पाल म0का0 1260 मनीषा कुमारी, पी0आर0डी0 लक्ष्मी देवी व नई किरण प्रोजेक्ट के सदस्यगण कंचन मिश्रा, पूनम गुप्ता, माया कोरी, सूबेदार सिंह, आर पी सिंह एव जियाउलहक आदि सदस्यगण मौजूद रहे तथा इन सभी का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।