बस्ती :पुलिस एवं डॉक्टरों की टीम का कप्तानगंज कस्बे में फूलों से हुआ जोरदार स्वागत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 15 April 2020

बस्ती :पुलिस एवं डॉक्टरों की टीम का कप्तानगंज कस्बे में फूलों से हुआ जोरदार स्वागत

 राजित राम यादव तहकीकात न्यूज बस्ती


बस्ती । कोरोना वायरस की महामारी में  डाक्टर और पुलिस अपना घर परिवार त्याग कर 24 घंटा ड्यूटी कर रहे हैं। परिवार मे कम समय देते हुए पुलिस एवं डाक्टर नर्स अपने कलेजे के टुकड़े को दूर से ही देखकर अपना फर्ज अदा कर रहे हैं।वास्तव मे हम कभी किसी एक्टर को हीरो मानते थे लेकिन आज के रियल हीरो हैं पुलिस और डॉक्टर कहना गलत नहीं होगा। वर्तमान समय मे जन जन के सुरक्षा के लिए अपनी जान पर खेलकर इनके द्वारा ड्यूटी बजाई जा रही है
आज थाना कप्तानगंज क्षेत्र के कप्तानगंज बाजार में पुलिस और डॉक्टरों की टीम  पैदल गस्त पर निकली और जनता से आग्रह किया गया कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें अपने घरों में रहे बेवजह बाहर ना निकले जिससे आप सुरक्षित रहें ।
पैदल मार्च में सीओ कलवारी अनिल सिंह थानाध्यक्ष कप्तानगंज सौदागर राय डॉक्टर विनोद के साथ - साथ पूरी टीम शामिल हुई जिन्हें क्षेत्रवासियों द्वारा फूल माला देकर सम्मानित किया गया।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।