कानपुर: उद्यमियों द्वारा कोरोना महामारी के चलते बचाव एवं कार्यो के लिए दी गयी सहयोग राशि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 16 April 2020

कानपुर: उद्यमियों द्वारा कोरोना महामारी के चलते बचाव एवं कार्यो के लिए दी गयी सहयोग राशि




ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा


कानपुर देहात।कोविड-19 कोरोना वायरस माहामारी के संक्रमण से बचाव एवं राहत कार्यो के लिए जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आईआईए के चैयरमैन आलोक जैन, राष्ट्रीय सचिव सुनील पाण्डेय, राजीव शर्मा ने 1 लाख, 51 हजार रूपये की चेक सदभावना सहयोग समिति में दिये।
    इस मौके पर आईआईए के चैयरमैन आलोक जैन ने बताया कि बीते दिवस में प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 करोड, 7 लाख, 40 हजार, मुख्यमंत्री राहत कोष में 58 लाख, 50 हजार तथा डीएम राहत कोष में 30 लाख रूपये तथा अस्पताल के खर्च में 9 लाख 50 हजार खर्च किये तथा खान पान में 33 लाख रूपये खर्च किये गये है। वहीं जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने इस योगदान के लिए सराहना की तथा लोगों से ऐसे कार्यों में बढ-चढ कर अपनी भागीदारी/योगदान देने की अपील भी की। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार, श्रम परिवर्तन अधिकारी विनीत त्रिपाठी, उपायुक्त उद्योग चन्द्रभान सिंह आदि अधिकारीगण व उद्यमी उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।