ब्राह्मण विकास सेवा संघ के जिला अध्यक्ष बने आशीष तिवारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 22 April 2020

ब्राह्मण विकास सेवा संघ के जिला अध्यक्ष बने आशीष तिवारी

राकेश सिंह

ब्राह्मण विकास सेवा संघ के जिला अध्यक्ष बने आशीष तिवारी

गोंडा जिले के गौरा विधानसभा के ब्राह्मण युवा नेता आशीष तिवारी को ब्राह्मण हित में किए गए कार्य को देखते हुए ब्राह्मण विकास सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुशील दुबे जी ने उन्हें जिला उपाध्यक्ष के पद से  मुक्त करके जिला अध्यक्ष पद की नई जिम्मेदारी सौंपी,जिलाध्यक्ष बनने के बाद आशीष तिवारी ने कहा कि ब्राह्मणों के हित में जो भी कार्य होंगे उन्हें पूरी लगन के साथ करने का प्रयास करूंगा। उनका प्रयास समाज को एकजुट करने का रहेगा। उन्होंने जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर सभी विप्रजनों का आभार व्यक्त किया।
इसी के साथ श्री तिवारी को जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर जिला महा सचिव राहुल पाठक  ने श्री  तिवारी को बधाई दी तथा अपने कार्य को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने के प्रति आश्वासन जताया।व संगठन के सभी  पदाधिकारी  विनय पांडेय मंत्री, आशीष पांडेय , आलोक पांडेय प्रबंधक, डाक्टर सुधीर पांडेय, तबरेज अहमद, मोहम्मद कफील, मनोज राजभर , राजन   आदि लोगो ने बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।