पारले जी कंपनी का तीन करोड देश में बिस्कुट पैकेट वितरित करने का लक्ष्य: गोविन्द दीक्षित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 22 April 2020

पारले जी कंपनी का तीन करोड देश में बिस्कुट पैकेट वितरित करने का लक्ष्य: गोविन्द दीक्षित


संवाददाता:अरविन्द शर्मा

पारले जी कंपनी का तीन करोड देश में बिस्कुट पैकेट वितरित करने का लक्ष्य: गोविन्द दीक्षित 



कानपुर देहात। पारले जी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर गोविंद दीक्षित ने कलेक्ट्रेट माती में डीसीएम से बिस्कुट के पैकेट उतरने के दौरान बताया गया कि कोविड-19 कोरोना वायरस के चलते इस महामारी में लोगों को राहत हेतु पूरे देश में पारले कंपनी द्वारा तीन करोड पैकेट बिस्कुट देने का निर्णय लिया गया है। जिसके तहत जनपद कानपुर देहात में एक लाख बिस्कुट पैकेट बांटने हेतु जिलाधिकारी महोदय को सौंपा गए हैं। जिलाधिकारी द्वारा गरीब असहाय को बिस्कुट के पैकेट वितरित कराए जाएंगे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।