कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए भेजे गए 50 प्रवासी मजदूरों के नमूने - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 May 2020

कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए भेजे गए 50 प्रवासी मजदूरों के नमूने

 संवाददाता आलोक चौधरी बस्ती

कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए भेजे गए 50 प्रवासी मजदूरों के नमूने


बस्ती । वैश्विक महामारी कोरोना वायरस  के संक्रमित मरीजों की संख्या  दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं।
जिसका एक बड़ा कारण बाहर से आए प्रवासी मजदूर हैं।
आज बस्ती जनपद के राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज छबिलहा खोर में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से कुल 50 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए।
जिसमें जनपद संत कबीर नगर के परसा खुर्द तथा कुर्थिया के 2 प्रवासी मजदूर एवं  बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के पिपरा गौतम पुरानीबस्ती थाना क्षेत्र के पठान टोला रुधौली थाना क्षेत्र के खंभा वा कोतवाली थाना क्षेत्र के भदेश्वर नाथ तथा कलवारी थाना क्षेत्र के फूलपुर के कुल 50 लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया।
जिसमें सबसे कम उम्र की बालिका 2 वर्ष की परी सिंह पुत्री रोशन तथा सबसे अधिक उम्र की 65 वर्षीय शैल कुमारी सिंह के नमूने लिए गए।
नमूने लेने के लिए आए मेडिकल टीम में लैब टेक्नीशियन आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव, सुभाष चंद्र आजाद ,सौरभ कुमार श्रीवास्तव, रवी प्रकाश, गुरुदयाल श्रीवास्तव आदि लोग सम्मिलित रहे।
एसीएमओ फकरे आर  हुसैन ने बताया कि नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।