फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट से रहें सचेत, कुलपति महोदय ने नहीं बनाया है कोई अकाउंट या पेज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 May 2020

फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट से रहें सचेत, कुलपति महोदय ने नहीं बनाया है कोई अकाउंट या पेज

कैलाश सिंह विकास

फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट से रहें सचेत, कुलपति महोदय ने नहीं बनाया है कोई अकाउंट या पेज

वाराणसी, 23.05.2020: विश्वविद्यालय प्रशासन के संज्ञान में आया है कि माननीय कुलपति प्रो. राकेश भटनागर जी के नाम से फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट बनाकर कई लोगों को friend request भेजी जा रही है। इस संदर्भ में ये स्पष्ट किया जाता है कि कुलपति महोदय का कोई फेसबुक अकाउंट नहीं है और न ही उनकी तरफ़ से ऐसा कोई अकाउंट, पेज या फेसबुक ग्रुप चलाया जा रहा है। कतिपय लोगों द्वारा फर्ज़ी सोशल मीडिया अकाउंट बना कर भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही हैं। अतः ये अपील की जाती है कि इस तरह की कोशिशों से सचेत रहें। इस संदर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, वाराणसी को भी उचित कार्रवाई हेतु अवगत कराया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।