स्वर्णकार समाज की महिला सदस्यों द्वारा स्वनिर्मित मास्क बनाकर सर्व समाज के लिए वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 31 May 2020

स्वर्णकार समाज की महिला सदस्यों द्वारा स्वनिर्मित मास्क बनाकर सर्व समाज के लिए वितरण

कैलाश सिंह विकास

स्वर्णकार समाज की महिला सदस्यों द्वारा स्वनिर्मित मास्क बनाकर सर्व समाज के लिए  वितरण

वाराणसी। *क्षत्रिय स्वर्णकार युवक एवं महिला समाज* की महिलाओं द्वारा अपने हाथों से निर्मित मास्क को काशी की जनता एवं सर्वसमाज के साथ साथ गरीब वर्ग के लोगों में भी बाटने का संकल्प लिया है।
इस कार्य में क्षत्रिय स्वर्णकार महिला समाज की महिलाएं अध्यक्ष किरन सोनी के नेतृत्व में एकजुट होकर मानवता की सेवा में अपना योगदान कर रही है।
रविवार को समाज की महिलाओं द्वारा स्वनिर्मित फेस मास्क का प्रस्तुतीकरण रेशम कटरा स्थित संस्था की *सलाहकार मंडल सदस्य श्रीमती राजकुमारी सेठ* के आवास पर मीडिया के समक्ष किया जिसमे श्रीमती बेबी सिंह, राजकुमारी सेठ, नीलिमा क्षत्रिय, रूपा गोतम, अंजना सिंह, नेहा सेठ, दिव्या सिंह , सीमा सिंह उपस्थित रही ।
क्षत्रिय स्वर्णकार युवक समाज के अध्यक्ष जनार्दन प्रसाद वर्मा ने बताया कि समाज द्वारा हस्त निर्मित मास्क का वितरण मंगलवार दिनांक 2 जून 2020 को सुबह 8:00 बजे से मैदागिन चौराहे पर आम नागरिको के बीच किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।