यूपी में पूरी तरह जंगलराज कायम हैं - ओमप्रकाश राजभर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 25 May 2020

यूपी में पूरी तरह जंगलराज कायम हैं - ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ ब्यूरो

यूपी में पूरी तरह जंगलराज कायम हैं - ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ । पिछड़़ो और दलितों पर हो रहे अत्याचार को संज्ञान हेतु आज सुहेलदेव भारतीय समाज पारँटी के आलाकमान  ओमप्रकाश राजभर द्वारा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को ट्वीट किया गया।ट्वीट में प्रशासन के निरंकुश होने और जंगल राज कायम होने पर दुख व्यक्त करते हुए त्वरित कार्यवाही की उम्मीद किया गया है।
राजभर ने अपने ट्वीट में सरकार को बताया कि यूपी में पिछड़ो,दलितों पर बड़ी जातियों द्वारा आये दिन अत्याचार हो रही है,सरकार में बैठे पिछड़े,दलित नेता मौन धारण क्यो किये है? प्रतापगढ़ ज़िले के गोविंदपुर,टेहुआ,परसधे गाँव में दबंगो ने पटेलों के घर को जला दिया,घर का सारा सामान,अनाज एवं कई जानवर जल गए है। उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार को न्याय देने की बजाय उल्टा प्रशासन द्वारा पीड़ितों के ख़िलाफ़ FIR लिख कर धमकाया जा रहा हैं। यूपी में पूरी तरह जंगलराज कायम हैं। योगी सरकार इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष कार्यवाही करे। और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करें। 
पिछड़़ो और दलितों के नेता ओमप्रकाश राजभर के द्वारा अक्सर पीडी़तो के पछ मे आवाज बुलंद किया जाता रहा है। आज ट्वीट के माध्यम से सरकार को घेरने का काम किया गया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।