क्या हुआ कानपुर के इस क्षेत्र को , लगातार हो रही है आत्महत्याएं - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 8 May 2020

क्या हुआ कानपुर के इस क्षेत्र को , लगातार हो रही है आत्महत्याएं

संवाददाता:अरविन्द शर्मा

क्या हुआ कानपुर के इस क्षेत्र को , लगातार हो रही है आत्महत्याएं

 कानपुर देहात।रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक के बाद एक आत्महत्या की घटनाएं सामने आ रही है। पिछले तीन दिनों में तीन लोगों ने आत्महत्या कर लिया है।
दरअसल पहला आत्महत्या का मामला रसूलाबाद के बंदराहा गांव की है जहाँ लाँकडाऊन के दरम्यान  नोयडा से घर लौटे व्यक्ति की उसर जमीन के पास शव मिला । परिवार द्वारा हत्या होने पर भी संदेह जताया गया है जबकि दूसरा मामला लोहिया नगर झीझक रोड का है। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति का शव गांव में नीम के पेड़ से लटका मिला। परिजनों द्वारा मार कर लटकाने की आशंका जताई थी।
इसी कड़ी में आज पुनः लाँकडाऊन मे लगातार फांसी लगाकर तीसरी मौत हो गई। औरंगपुर गहदेवा के इस व्यक्ति की लाश आम के पेड़ से झूलती मिली और बताया गया कि आर्थिक तंगी से पति पत्नी मे कहा सूनी हुई जिसके कारण यह कदम उठाया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।