दो दिनों में लगभग चार करोड़ की शराब पी गए शराब के शौकीन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 6 May 2020

दो दिनों में लगभग चार करोड़ की शराब पी गए शराब के शौकीन

संवाददाता आलोक चौधरी बस्ती

दो दिनों में लगभग चार करोड़ की शराब पी गए शराब के शौकीन


बस्ती । लाकडाउन के तीसरे चरण में सोमवार से शराब की दुकान खोलने पर बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। समान दिनों में 12 घंटा खुलने वाली दुकानों पर केवल 80 लाख रुपए का माल बिकता था । 
लेकिन लाकडाउन में 10:00 बजे से 2:00 बजे तक दुकान खुलने पर करोड़ों का माल बिक गया। दो  दिन में जिले के 319 सरकारी दुकान से सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शराब बेचने के लिए सुकृति मिली थी। सोमवार को जैसे दिन सुबह 10:00 बजे से जैसे जिले में शराब की दुकानें खुली शौकीनों का ताता नजर आने लगा। शहरी क्षेत्र से ज्यादा ग्रामीणों में भीड़ दिखाई दे रही थी । जिला आबकारी अधिकारी नवीन सिंह ने बताया कि सोमवार को जिले में 2.2 करोड़ रुपए की वहीं मंगलवार को 1.85 करो रुपए की बिक्री हुई कुल मिलाकर जिले के 319 शराब की दुकानों से 2 दिन में चार करोड़ रुपए की बिक्री हुई

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।