गोण्डा :पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 4 June 2020

गोण्डा :पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

राकेश सिंह गोण्डा

पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोग गिरफ्तार।
आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर भेजा न्यायालय ।

गोण्डा मोतीगंज। पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय।
मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि थाने के उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद यादव अपने हम राहि कांस्टेबल निखिल राठौर के साथ शांय सुरक्षा डियूटी के लिए ग्राम चौरी हरसो पट्टी जा रहे थे कि जैसे ही गप्पीगंज चौराहे पहुंचे थे कि उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम खटिकन पुरवा मौजा पिपरा भिटौरा से दो लोग अवैध कच्ची शराब लेकर आने वाले हैं। सूचना महत्वपूर्ण थी इसलिए मुखबिर को साथ लेकर पिपरा भिटौरा गांव के तरफ चल दिए और जब पुलिस दल पुलिया के पास पहुंचा तो मुखबिर ने इशारा किया कि जो 2 ब्याक्ति आ रहें हैं वहीं लोग हैं।और मुखबिर इशारा करके वहां से हट गया। जैसे पुलिस वाले पुलिया के पास पहुंचे तो पुलिस देखकर पीछे मुड़कर तेज कदमों से जाने लगे जिन्हें घेरकर पकड़ लिया गया।
उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि पकड़े गए लोगों से भागने का कारण पूछा गया तो उक्त लोगों ने बताया कि हम लोगों के पास अवैध कच्ची शराब है इसलिए डरकर भाग रहे थे।नाम व पता पुछने पर एक ने अपना बताया राम भवन पुत्र प्यारे तथा दूसरे ने अपना नाम संतराम पुत्र राम प्रसाद निवासी भिखी पुरवा मौजा पिपरा भिटौरा बताया जमा तलाशी मे दोनों के पास से 10-10 लीटर अवैध कच्ची शराब सफेद डिब्बे में बरामद हुई।जिसका ढ़क्कन खोलकर सूंघा गया तो शराब की बू आ रही थी। दोनों अभियुक्तों से शराब का लाइसेंस मांग गया तो दोनों कोई कागजात नहीं दिखा सके लाक डाउन के कारण जनता का कोई गवाह नहीं मिला। दोनों लोगों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।