अपने भाई की हत्या कर लाश को बोरी में भरकर टिकरी जंगल तालाब में फेंका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 10 July 2020

अपने भाई की हत्या कर लाश को बोरी में भरकर टिकरी जंगल तालाब में फेंका

राकेश सिंह गोण्डा 

अपने भाई की हत्या कर लाश को बोरी में भरकर टिकरी जंगल तालाब में फेंका

वजीरगंंज,गोण्डा।  वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रमईपुर मे खून के रिश्ते को तारतार करते हुए पिता के सामने ही दो भाइयों ने अपने सगे भाई की
 हत्या कर दी और  शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर टिकरी जंगल स्थित तालाब में फेंक दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या व साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


बताते चलें कि  दिनांक 09 जुलाई 2020 को श्री वीरे राजभर पुत्र शब्दे निवासी ग्राम रमईपुर थाना वजीरगंज जनपद गोण्डा द्वारा वजीरगंज थाने मे सूचना दिया गया कि दिनांक 08 जुलाई को मेरे बेटे राम सवाँरे,गोली व तीसरे बेटे नानबाबू की आपस में कहा सुनी के दौरान झगड़ा हो गया था। जिसे लेकर मे राम सवाँरे व गोली ने उत्तेजित होकर बेटे नानबाबू को मारा पीटा जिससे नानबाबू की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा इन लोगो ने नानबाबू की लाश को  प्लास्टिक की बोरी में भरकर जंगल में ले जाकर कही छुपा दिया है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स मौका ए वारदात पर पहुंचकर प्रकरण का जायजा लिया तत्पश्चात वादी द्वारा दी गयी सूचना के आधार पर खोजबीन के दौरान मृतक नानबाबू के मृत शरीर को जंगल से बरामद कर उसे पोस्ट मार्टम हेतु  गोण्डा भेजा है। जबकि आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 व 201 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रकरण के संदर्भ मे प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने बताया कि पिता की तहरीर पर हत्या व साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज करते हुए शव को खोज कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।