वाराणसी : मार्कंडेय महादेव के तपोभूमि की मिट्टी व गंगा गोमती के संगम का जल अयोध्या भेजा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 31 July 2020

वाराणसी : मार्कंडेय महादेव के तपोभूमि की मिट्टी व गंगा गोमती के संगम का जल अयोध्या भेजा

कैलाश सिंह विकाश

मार्कंडेय महादेव के तपोभूमि की मिट्टी व गंगा गोमती के संगम का जल अयोध्या भेजा
      
 वाराणसी चौबेपुर। अयोध्या में बननें वाले भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास पर मार्कंडेय महादेव के तपोभूमि की मिट्टी व गंगा गोमती के संगम का जल यहां के गोस्वामी समाज के लोगों नें विश्वहिन्दू परिषद के कार्यालय जाकर सौंपा।

गोस्वामीजी समाज के श्यामू गिरी, प्रेमनाथ गिरी, बजरंगी गिरी, कुंदन सिंह,नीलू पांडेय, पिंटू सेठ,राजू यादव, मुन्ना गिरी ,राजेश गिरी,पंकज गिरी,राजू सिंह, कालीचरण, अभिषेक पाण्डेय आदि लोगों ने संगम जल का कलश विश्व हिन्दू परिषद कार्यालय पर प्रांत उपाध्यक्ष डा राजेंद्र सिंह,राज़न तिवारी, शशिभूषण जी,संत मथुरा दास जी को जय उद्घघोष के साथ सौंपा गया।

                

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।