मध्यप्रदेश: सेमरिया विधायक माननीय के. पी. त्रिपाठी ने क्षेत्र मे किया दौरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 26 August 2020

मध्यप्रदेश: सेमरिया विधायक माननीय के. पी. त्रिपाठी ने क्षेत्र मे किया दौरा

मध्यप्रदेश से प्रेन्स त्रिपाठी


सेमरिया विधायक माननीय के. पी. त्रिपाठी  ने क्षेत्र मे किया दौरा 

सेमरिया:- विधायक के. पी. त्रिपाठी का सेमरिया क्षेत्र मे दौरा रहा। इस दौरे में उन्होंने कई दुखी परिवार से मुलाकात कि और हर तरह की मदत करने के लिए बोले। 
स्थान_ग्राम देवगांव खुर्द के कृष्णकांत द्विवेदी  की धर्मपत्नी का अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर उनके निज निवास पहुंचकर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली तथा कुशलक्षेम पूंछा।
स्थान_ग्राम देवगांव कला के हंशमणि शुक्ल (कल्लू)  का स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिलने पर उनके निज निवास पहुंचकर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली तथा कुशलक्षेम पूंछा।
स्थान_ग्राम हरदुआ निवासी छोटेलाल कुशवाहा  के पुत्र के निधन उपरांत शोकाकुल परिवार के बीच पहुँचकर शोक संवेदना व्यक्त की।ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकाकुल परिवार को सहनशक्ति प्रदान करें।
स्थान_ग्राम बरौं (चन्द्रपुर) निवासी महेंद्र तिवारी  के निधन उपरांत शोकाकुल परिवार के बीच पहुँचकर शोक संवेदना व्यक्त की।ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकाकुल परिवार को सहनशक्ति प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।