कांग्रेस जिलाध्यक्ष,पूर्व विधायक सहित 14 पर मुकदमा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 September 2020

कांग्रेस जिलाध्यक्ष,पूर्व विधायक सहित 14 पर मुकदमा

रुधौली बस्ती से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

कांग्रेस जिलाध्यक्ष,पूर्व विधायक सहित 14 पर मुकदमा

बस्ती। निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद भीड इकट्ठा करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष,पूर्व विधायक समेत 14 लोगों के विरुद्ध रुधौली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते चलें कि संगठन सृजन अभियान के क्रम में सोमवार को रुधौली नगर पंचायत के शांति नगर वार्ड में स्थित प्रैक्सिस विद्यापीठ के परिसर में कांग्रेसियों द्वारा एक बैठक के आयोजन किया गया था, जिसमें लगभग सौ की संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे। मामले में रुधौली पुलिस ने पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के अलावा पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, ज्ञानेन्द्र पाण्डेय , प्रशान्त पाण्डेय , रामभवन शुक्ला, अनिल सिंह भी शामिल हैं। साथ ही
मोहम्माद रफीक , जितेन्द्र सिंह, विश्वनाथ चौधरी , संदीप श्रीवास्तव , नफीस अहमद , प्रेमशंकर द्विवेदी, सत्यप्रकाश पाण्डेय पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।