अपडेट: शोभावती हत्याकांड , मिली तैरती लाश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 September 2020

अपडेट: शोभावती हत्याकांड , मिली तैरती लाश

राजित राम यादव बस्ती

अपडेट:  शोभावती हत्याकांड , मिली तैरती लाश

बस्ती । दो दिन पहले हत्या कर कुआनो नदी में फेंका गया  शव आज कुआनो नदी में तैरता हुआ पाया गया। बताया गया शव, वाल्टर गंज थाना क्षेत्र के बक्सई घाट के निकट साहबगंज गांव के पास  से निकाला गया है l 

पुलिस के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पतिला  गांव निवासी सुभावती रविवार की रात खाना खाकर सो गई उसके बाद पति शंकर यादव पुत्र  स्वःझिनाऊ यादव पेट गले और घुटने पर हमला करके उसकी हत्या कर दी, और सबको घर में छुपा कर भाग गयाl और भोर में शंकर ने शव को बोरे में भरकर गौर थाना पुलिस चौकी टिनिच क्षेत्र के अन्तर्गत कुआनो नदी में गटरा पुल के पास फेंक दिया परिजनों के  गिरफ्तारी के बाद पूछताछ किया पुलिस ने गोताखोरों के जरिए शव को खोजने की बहुत कोशिश की पर शव नहीं मिला । आज सुभावती का शव तैरता हुआ वाल्टरगंज थाना क्षेत्र बक्सई घाट के निकट साहबगंज गाँव के पास से निकाला गया और घटना स्थल पर मय पुलिस बस्ती सीओ सिटी  भी मौजूद रहे वाल्टरगंज थाना पुलिस  ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।