मुख्यमंत्री ने किया 300 शैय्या कोविड-19 लेवल-3 चिकित्सालय का शुभारंभ, सांसद कमलेश पासवान ने व्यक्त किया आभार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 7 September 2020

मुख्यमंत्री ने किया 300 शैय्या कोविड-19 लेवल-3 चिकित्सालय का शुभारंभ, सांसद कमलेश पासवान ने व्यक्त किया आभार

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

कोविड 19 की इलाज के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा: कमलेश पासवान

कमलेश पासवान ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का आभार व्यक्त किया। 

गोरखपुर ।आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  द्वारा बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के बाल चिकित्सा संस्थान में 300 शैय्या कोविड-19 लेवल-3 चिकित्सालय का शुभारंभ तथा गेस्ट हाउस 100 बेड पी जी छात्रावास एवं बीo एसo एलo लैब-3 का लोकार्पण किया।इस अवसर पर बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कहा कि जब सभी प्रकार की सुविधाएं मेडिकल कॉलेज में उपलब्ध हो गई है तो कोविड 19 के इलाज के लिए किसी मरीजों को अब दूर नहीं जाना पड़ेगा। इससे आम जन को इलाज कराने में अधिक सुविधा मिलेगी। इसके लिए बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का आभार व्यक्त किया है। यह जानकारी सांसद मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव ने दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।