9 बजे 9 मिनट अभियान को कांग्रेस का समर्थन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 10 September 2020

9 बजे 9 मिनट अभियान को कांग्रेस का समर्थन

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

9 बजे 9 मिनट अभियान को कांग्रेस का समर्थन

पूरे प्रदेश में काँग्रेसजन अभियान का हिस्सा बने

वाराणसी में युवा के रोजगार के सवाल पर मोमबत्ती और टार्च जलाकर किया गया समर्थन

वाराणासी।। 9 सितंबर 2020। महानगर  कांग्रेस कमेटी ने देशव्यापी रोजगार के रोजगार की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन का समर्थन किया 9 बजे 9 मिनट के अभियान अभियान में पूरे वाराणासी में जगह जगह कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

 पूर्व मंत्री अजय राय  समेत कई बड़े नेता इस अभियान का हिस्सा बने।

पूर्व मंत्री अजय राय ने जारी बयान में कहा कि हमारा देश पूरी दुनिया का सबसे नौजवान मुल्क है। नौजवान आने वाली भविष्य की रीढ़ हैं। लेकिन यह सरकार लगातार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है। मोदी सरकार नौकरियों का वादा लेकर आई थी लेकिन युवा विरोधी यह सरकार नौजवानों के सपनों का कातिल बन बैठी।

उन्होंने जारी बयान में बताया कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पदाधिकारी इस अभियान का हिस्सा बने हैं।

सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के गेट पर युवाओ ने महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,खजूरी में महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस मयंक चौबे,नदेसर पर राहुल राज,अस्सी क्षेत्र में प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस चंचल शर्मा के नेतृत्व में अलग अलग जगहों पर लोगो ने दीपक,मोबाइल का टार्च जलाकर सरकार का विरोध किया।
जिसमे 
रंजीत कुमार तिवारी, महानगर अध्यक्ष NSUI,किशन यादव, मनोज यादव ,अनुभव राय,रोहित दुबे,राहुल उपाध्याय, विनीत चौबे,आयुष तिवारी,ज़फ़र खान,आलोक यादव,ओमप्रकाश राय, नरेन्द्र मिश्र,प्रत्युष त्रिपाठी, अतुल दुबे, हिमांशु मिश्र, आयुष सिंह, सत्या सिंह, लालता प्रसाद मिश्र , अभिषेक पांडेय, अमन सिंह, इत्यादि

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।