शातिर अपराधी लकी पाल से हुई पुलिस की मुठभेड़ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 September 2020

शातिर अपराधी लकी पाल से हुई पुलिस की मुठभेड़

  
पुनीत मिश्रा फर्रूखाबाद

शातिर अपराधी लकी पाल से हुई पुलिस की मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में सदर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 15 हजार का इनामी टाॅप-10 अपराधी पकड़ा गया.घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ पहुंचे. उन्होंने बताया कि बदमाश लकी पाल के पैर में गोली लगी है. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया.पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.  
सोमवार की देर रात एसओजी टीम प्रभारी रामबाबू और फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि टाॅप-10 अपराधी लकी पाल खानपुर के पास खेतों में छिपा हुआ है. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागने का प्रयास किया.पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और 15 हजार का इनामी बदमाश लकी के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया. पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसका दूसरा साथ मौके का फायदा उठाकर भाग निकला.मामले की सूचना मिलने पर सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.मुठभेड़ में घायल लकी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ ने बताया कि अपराधी लकी पाल मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है. जनपद में कई थानों में उसके खिलाफ गंभीर मामले दर्ज हैं.पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी है. उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.बदमाश के पास से पुलिस को बाइक, तमंचा सहित कुछ जिंदा कारतूस भी मिले. वहीं फरार बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है.  


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।