सिलबट्टा छीनने वाली महिला के साथ दुष्कर्म कर मारा चाकू हालत गंभीर आरोपी गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 23 September 2020

सिलबट्टा छीनने वाली महिला के साथ दुष्कर्म कर मारा चाकू हालत गंभीर आरोपी गिरफ्तार

राकेश सिंह गोण्डा 

सिलबट्टा छीनने वाली महिला के साथ दुष्कर्म कर मारा चाकू हालत गंभीर आरोपी गिरफ्तार


गोंडा: खबर गोंडा से है जहां महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो मजदूरी के लिए बाहर निकली महिलाओं की अस्मत लूटने के बाद उन्हे घायल कर फेंक दिया जाता है। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां घर से मजदूरी करने निकली एक महिला को चाकुओं से घायल कर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया। 

परिजनों ने डायल 112 को सूचना देकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं पुलिस दुष्कर्म से इंकार कर रही है और इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। फिलहाल पुलिस ने जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 28 वर्षीय महिला कल दोपहर में घर से मजदूरी करने के लिए निकली थी लेकिन वह मरणासन्न हालत में चिलबिला खत्तीपुर के पास सड़क के किनारे पड़ी हुई मिली। कुछ लोगो ने देखा,तो सूचना कोतवाली देहात की पुलिस को दिया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। महिला के परिजनों ने बताया कि पीड़िता पत्थर का सिल बट्टा छीनने का कार्य करती है। प्रतिदिन घर से दोपहर में सिल बट्टा छीनने के लिए जाती थी। कल भी दिन में निकली थी लेकिन देर शाम तक घर वापस नही लौटी। खोजबीन शुरू की गई तो वह घायल अवस्था मे पड़ी हुई पाई गई। 

घायल की जेठानी फूल कुमारी ने आरोप लगाया कि गांव के ही रामू ने रेप कर चाकू से घायल कर दिया है। वहीं स्थानीय पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही हैं। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि रामू नाम के युवक ने चाकू से घायल किया है रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।