चेयरमैन व हिंदू वाहिनी जिलाध्यक्ष ने शहीद कीर्तिकर को दी पुष्पांजलि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 26 September 2020

चेयरमैन व हिंदू वाहिनी जिलाध्यक्ष ने शहीद कीर्तिकर को दी पुष्पांजलि

बस्ती रूधौली से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

चेयरमैन व हिंदू वाहिनी जिलाध्यक्ष ने शहीद कीर्तिकर को दी पुष्पांजलि

हियुवा ने सातवीं शहीद दिवस पर परिवार को अंगवस्त्रम सौंपा

रुधौली: शुक्रवार को रुधौली चेयरमैन धीरसेन निषाद व हियुवा के जिलाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने रुधौली क्षेत्र के शहीद कीर्तिकर निषाद की सातवीं पुण्यतिथि पर मुडियार स्थित उनके स्मारक स्थल पर पहुंचकर माल्यार्पण कर उनकी प्रतिमा पर फूल चढ़ाए।
      बताते चलें 26 सितंबर 2014 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक पर अचानक हुए आतंकी हमले में रुधौली क्षेत्र के मुड़ियार निवासी कीर्तिकर निषाद शहीद हो गए थे। उनकी स्मृति में नगर पंचायत का गठन होने के बाद निकाय द्वारा शहीद कीर्तिकर निषाद के स्मारक स्थल सहित सहित पार्क का निर्माण कराया गया था। शुक्रवार को स्मारक स्थल पर दोनों नेताओं ने अपने सहयोगियों के साथ शहीद कीर्तिकर निषाद को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कार्यक्रम में युवा के जिलाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने जिला उपाध्यक्ष प्रकाश चौधरी, जिलामंत्री महेंद्र तिवारी, नगर अध्यक्ष राजकुमार सोनी, ब्लॉक मंत्री सोनू चौहान, अनिल कसौधन, प्रतीक सोनी, संजय चौहान, आर्यन चौधरी, अजय चौरसिया आदि के साथ शहीद की पत्नी मालती व उनके बच्चों को अंग वस्त्र उपहार स्वरूप भेंट किए।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।