बस्ती: हरीश को राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर विधायक ने कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 26 September 2020

बस्ती: हरीश को राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर विधायक ने कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई

बस्ती रूधौली से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

हरीश को राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर विधायक ने कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई

प्रदेश में दो सांसदों को मिला पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों में स्थान

रुधौली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का एलान किया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के दो सांसदों को राष्ट्रीय मंत्री बनाया गया। जिसमें बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी का नाम भी शामिल है। जनपद को विशेष पद मिलने के बाद कार्यकर्ताओं की खुशी को देखते हुए शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने एक आपात बैठक रुधौली डाक बंगले पर बुलाई और पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर उनके साथ खुशी बांटी।
      बताते चलें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के आठ माह बाद ही पार्टी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पार्टी के पदाधिकारियों कि बड़े पैमाने पर फेरबदल की। इसी फेरबदल में उत्तर प्रदेश के जनपद कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर एवं बस्ती जनपद के सांसद हरीश द्विवेदी को राष्ट्रीय मंत्री बनाया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि अब पार्टी और सरकार के लिए इस क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। यदि बस्ती जनपद का सम्मान मिला है तो निश्चित ही इसे और ऊपर ले जाना हम सबकी जिम्मेदारी है। सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एकमत होकर पार्टी के हित के लिए कार्य करें। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय राजू, महेंद्र सिंह, मनोज कुमार सिंह, विजय नारायण तिवारी, रामउग्रह जयसवाल, राकेश उपाध्याय, सुनील पांडेय, गोपाल सिंह, विपिन कुमार पांडेय,सुजीत सोनी,आदित्य दुबे, सोनू पांडेय, उमेश पाठक सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।