सेवा सप्ताह के क्रम में विधायक ने अस्पताल में लगाया झाड़ू - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 16 September 2020

सेवा सप्ताह के क्रम में विधायक ने अस्पताल में लगाया झाड़ू

मोहित गुप्ता रुधौली बस्ती

सेवा सप्ताह के क्रम में विधायक ने अस्पताल में लगाया झाड़ू

बस्ती रुधौली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल और उनके सहयोगियों ने बुधवार को सीएचसी रुधौली के परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया। अभियान के क्रम में क्षेत्रीय विधायक के साथ सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडे राजू आदि ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान में सहयोग किया। इसके बाद विधायक द्वारा अस्पताल में भर्ती मरीजों व उनके परिजनों में फल वितरण करते हुए केंद्र में प्रदेश सरकार के लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी गई।

मृतक के परिजनों को दी आर्थिक सहायता 
सहायता सेवा सप्ताह कार्यक्रम के बाद विधायक नगर पंचायत के शिवगुलाम सिंह नगर वार्ड में मृतक हरीश की पत्नी मिथिलेश व परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल पूछा तथा आर्थिक सहायता देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य राजकुमार चौधरी, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र नारायण तिवारी, जिलामंत्री राम उग्रह जायसवाल, संदीप जायसवाल रवि, सभासद आनंद बहादुर सिंह, सभासद गोपाल सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।