कानपुर: जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु अधिकारियों के साथ की बैठक, दिये निर्देश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 16 September 2020

कानपुर: जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु अधिकारियों के साथ की बैठक, दिये निर्देश

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु अधिकारियों के साथ की बैठक, दिये निर्देश

कानपुर देहात।जिलाधिकारी डा0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय में कोविड-19 के तहत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देशित किया कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सभी अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्थायें ठीक प्रकार से रहे तथा कोविड एल 1 व एल 2 अस्पताल में मरीजों को सही प्रकार से नाश्ता, भोजन, दवा आदि दी जाये तथा सैम्पलिंग भी ज्यादा से ज्यादी की जाये। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन, सीएमओ, कन्ट्रोल रूम प्रभारी आदि उपस्थित रहे। बैठक में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि एल-1 हाॅस्पिटल, केन्द्रीय विद्यालय, नबीपुर माती, कानपुर देहात में भर्ती कोविड-19 मरीजों से दिनांक-16.09.2020 को कन्ट्रोल रूम सह प्रभारी राजीव राज द्वारा की गयी वार्ता एवं फीड बैक लिया गया। कतिपय मरीजों द्वारा व्यवस्था संतोषजनक बताई गयी। लाल जी उम्र-50 वर्ष निवासी राजपुर, इस्तीयाक अली निवासी रसूलाबाद उम्र-19 वर्ष, एवं सीमा देवी निवासी संदलपुर उम्र-25 वर्ष से वार्ता की गयी उनके द्वारा दी गयी फीड बैक में कोविड सेन्टर की व्यवस्था संतोषजनक बताई गयी। कन्ट्रोल रूम सह प्रभारी राजीव राज द्वारा 05 होम आइसोलेट व्यतियों से वर्ता की गयी तथा उनके द्वारा संतोषजनक फीडबैक दिया गया। उप जिलाधिकारी द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर जनपद में विभिन्न टेस्टिंग टीम द्वारा परीक्षण किया जो एन्टीजेन 1372, आरटीपीसीआर 574 व 7 पाॅजिटिव पाये गये।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।