स्वामी अड़गड़ानन्द महराज के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 September 2020

स्वामी अड़गड़ानन्द महराज के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार

कैलास सिंह विकास वाराणसी

स्वामी अड़गड़ानन्द महराज के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार

कोरोना का प्रचार गलत, सोडियम की कमी से हुए अस्वस्थ
--
मिर्जापुर ।  सक्तेशगढ़ आश्रम (चुनार) के मनस्वी ऋषि स्वामी अड़गड़ानन्द जी महराज के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और वे जल्द ही चिकित्सकीय इलाज से मुक्त होकर पुनः आश्रम में आ जाएंगे ।
   महराज को हल्का बुखार हो गया था तथा सोडियम की कमी हो गई थी। वे मध्यप्रदेश के वरचर आश्रम से बुधवार को लौटकर सक्तेशगढ़ आए थे । इन तकलीफों से उन्हें वाराणसी प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। संपूर्ण जांचोपरांत उनमें कोरोना वायरस का लक्षण नहीं दिखाई पड़ा । निगेटिव स्थिति में डॉक्टरों ने उनकी निरन्तर सेवा में चार लोगों के रहने की अनुमति दी गई ।
    आश्रम के भक्त रामप्रसाद पांडेय 'बाबा' ने दूरभाष पर बताया कि महराज अधिकतम दो दिनों में आश्रम लौट आएंगे । महराज के पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना उनके अनेकानेक भक्तों द्वारा निरन्तर की जा रही है।
*सलिल पांडेय, मिर्जापुर।*

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।