हिदायतों के बीच पुनः लगेगा संपूर्ण समाधान दिवस - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 14 September 2020

हिदायतों के बीच पुनः लगेगा संपूर्ण समाधान दिवस

बस्ती रूधौली से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

हिदायतों के बीच पुनः लगेगा संपूर्ण समाधान दिवस


रुधौली: 11 सितंबर को जारी किए गए शासनादेश के क्रम में कोरोनावायरस से बचाव की हिदायतों के बीच मंगलवार से तहसीलों पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किए जाएंगे।
शासन द्वारा जारी किए गए निर्देश के क्रम में तहसीलों पर खुली जगह वाले स्थानों पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किए जाएंगे। समाधान दिवस आयोजित करने के पूर्व  स्थान का सैनिटाइजेशन अनिवार्य है। 
एक बार में 10 से 15 फरियादियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अपने मामलों को प्रस्तुत करना होगा, अधिकारियों के टेबल के पास एक बार में अधिकतम 5 फरियादी खड़े हो सकते हैं। इसके साथ ही बिना माउस के आने वाले फरियादियों को रोकने की हिदायत भी शासनादेश में जारी की गई है। उप जिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने बताया कि शासनादेश के क्रम में तहसील पर समाधान दिवस के आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गई है कर्मचारियों को उनके हिस्से की जिम्मेदारी बांट दी गई है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।