अज्ञात कारणों से लगी आग में फूस के दो घर जलकर हुऐ खाक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 September 2020

अज्ञात कारणों से लगी आग में फूस के दो घर जलकर हुऐ खाक

राकेश सिंह गोण्डा 

 अज्ञात कारणों से लगी आग में फूस के दो घर जलकर हुऐ खाक

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अहिरौरा के मजरा झलियन पुरवा में अज्ञात कारणों से लगी आग से दो घर जल गए। जिसमें करीब दो लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है।
ग्रामीणों ने आग लगने के बाद एकजुटता दिखाते हुए आग पर काबू पाया। जिससे पूरा गांव जलने से बच गया। शनिवार की रात्रि करीब 2 बजे के आसपास ग्राम अहिरौरा के मजरा झलियन पुरवा निवासी अजय कुमार व संगम लाल के घर में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते पूरा घर जलकर राख में तब्दील हो गया और घर में रखा कपड़ा, अनाज, बर्तन, खाने पीने की वस्तुएं एवं अन्य घरेलू सामान पूरी तरह जलकर राख हो गए।
घटना की सूचना मिलने के बाद भभुआ चौकी प्रभारी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। आग को ग्रामीणों ने बुझाने का प्रयास किया और आग को काबू में किया। जिससे गांव के अन्य घर बच गए। इस संबंध में अजय कुमार द्वारा सूचना भी दी गई है। आग से करीब दो लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान है। 
चौकी प्रभारी भभुआ प्रदीप कुमार गंगवार ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने के बाद वह जांच करने मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।